कीली पॉल और नीमा पॉल ने तेरी अंखियां का यो काजल गाने पर किया जमकर डांस , वीडियो हुआ वायरल

कीली पॉल और नीमा पॉल का डांस रील वीडियो हुआ वायरल
Kelly Paul and Nima Paul dance fiercely on the song Teri Ankhiyan Ka Yo Kajal, video went viral 3672

किली पॉल और नीमा पॉल एक लोकप्रिय अफ्रीकी डांसर, टिक टॉकर और इंस्टाग्राम स्टार हैं। किली पॉल मूल रूप से तंजानिया दक्षिण अफ्रीका के निवासी है। वह शॉर्ट वीडियो बनाकर भारत समेत अनेक देशों में मशहूर हो गए हैं। उनकी बनाई गई शॉर्ट वीडियो काफी लोगों को पसंद आता है। क्योंकि वह ज्यादातर अपने शॉर्ट वीडियो में बॉलीवुड गाने पर अभिनय करते हैं। और हैरान करने वाली बात यह है कि वे हिंदी गानों पर एक्यूरेट लिप्सिंग करते हैं।दोनो की इंस्टाग्राम पर 4.6 मिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स है।

कीली अपनी बहन नीमा पॉल के साथ वीडियो बनाते है।आप जानते हैं कि दुनिया भर में अपने वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रहने वाले इन दोनों भाई बहनों के टैलेंट के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कायल हैं। उनके रील के लाखों दीवाने हैं।उनका रील तुरंत वायरल हो जाता है। ऐसे ही उनका एक रील वायरल हो गया जहां दोनो हरियाणवी गीत तेरी अंखियां का यो काजल पर जमकर डांस कर रहे हैं।वीडियो बहुत वायरल हो रहा है।देखिए यहां

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।