क्युट कुत्ते ने दिया कैमरे के सामने पोज, विडियो हुआ वायरल

Viral Video: इंस्टाग्राम हैंडल पर एक कुत्ते का विडियो काफी तीव्र गति से वायरल हो रहा हैं, जिसमें वह तस्वीर के लिए पोज देते हुए नजर आ रहा है।
क्युट कुत्ते ने दिया कैमरे के सामने पोज, विडियो हुआ वायरल 2355

Viral Video: कहां जाता हैं, कि प्राकृति ने इंसान और जानवरों को एक तरीके से बनाया है। भले ही दोनों में की समानताएं हों, किंतु दोनों ही प्राकृति की शानदार पेशकश है। इंसानों का सबसे अच्छा दोस्त कुत्तों को कहा जाता हैं, क्योंकि वह इन्सानों की भावनाओं को काफी आसानी से समझ लेते है। किंतु, कभी- कभी जानवर इंसानों की नकल करके सभी को हैरान कर देते हैं।‌ गौरतलब हैं, कि ज्यादातर मनुष्यों को अपनी तस्वीर निकलवाना पसंद है और अगर हम यही बात कुत्तों पर आधारित करें तों? लेकिन जब कैमरे के लिए पोज़ देने की बात आती है, तो पिल्लों के बारे में कुछ भी अनुमान नहीं लगाया जा सकता है। वे इधर-उधर हिल सकते हैं, आखिरी सेकंड में अपना सिर घुमा सकते हैं, या किसी खिलौने का पीछा करने के लिए भाग भी सकते हैं।

लेकिन, इन सारे सवालों पर अब विराम लग जाएगा, क्योंकि एक शानदार विडियो काफी तीव्र गति से वायरल हो रहा है। इस विडियो में एक कुत्ते का बच्चा कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रहा है। वीडियो को Animallove.offical नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है। विडियो पर लगभग 1.5 मिलियन से ज्यादा लाइक्स बरसाए गए हैं और विडियो की वायरल होने की गति काफी तीव्र है। टिप्पणी अनुभाग में काफी इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। अच्छा, क्या आप ये शानदार विडियो देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।