लगातार पानी में गिरकर बच्चे ने लोगों के चेहरों पर लाई मुस्कान, देखें वायरल वीडियो

Viral Video: एक मासूम बच्चे के वायरल वीडियो ने सभी को किया मोहित।‌
लगातार पानी में गिरकर बच्चे ने लोगों के चेहरों पर लाई मुस्कान, देखें वायरल वीडियो 1890

Viral Video: सभी को पता हैं, कि बच्चे अपने मस्तीभरे अंदाज द्वारा सभी को मोहित कर सकते हैं और उनका चंचल स्वभाव सभी के लिए एक अच्छी औषधि साबित होती हैं, तनाव में। अगर आप भी तनाव में है, तो आपके तनाव को कम करने का उपाय हमारे पास है। एक बच्चे के विडियो ने इंटरनेट पर काफी तबाही मचाई है। विडियो में देखा जा सकता हैं, कि बच्चा पानी के टैंक के बगल से गुजरते हुए जाता है और पहली बार गिरता है। वह फिर उठता है और थोड़ी ही दूरी पर फिर से गिरता है। वह रूकता नहीं हैं, वह एक बार फिर प्रयत्न करता हैं किंतु, पानी के कारण वह फिर से फिसलकर गिर जाता है। इस छोटे से विडियो को इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल किया जा रहा है। यह काफी तीव्र गति से वायरल हो रहा है और सभी के चहरे पर मुस्कान भरते हुए आगे बढ़ रहा है।

विडियो को giresunlu2022 के इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा शेयर किया गया है। विडियो को काफी लोगों द्वारा सराहा गया है। इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं ने टिप्पणी अनुभाग में काफी मजाकिया टिप्पणी द्वारा विडियो को सराहा है। विडियो पर अभी तक 1लाख से ज्यादा लाइक्स बरसाए गए हैं और विडियो को‌ लगातार देखा ही जा रहा है।‌ अच्छा, क्या आप इस शानदार विडियो पर एक नजर डालना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।