बंदर के बच्चे और महिला के मनमोहक वीडियो ने जिता सभी का दिल, देखें वायरल वीडियो

Viral video: एक बंदर के बच्चे और एक महिला के वीडियो ने खींचा सभी का ध्यान।
Adorable video of monkey's child and woman won everyone's heart, watch viral video 2761

Viral video: वर्तमान समय में कई सारे विडियो सोशल मीडिया हैंडल पर वायरल हो रहे हैं, किंतु इन‌ वायरल वीडियो के बीच कभी- कभी कुछ मनमोहक वीडियो की मुलाकात हमसे हो जाती है। गौरतलब हैं, कि जानवर और इंसान के मध्य एक प्यार रिश्ता होता हैं, किंतु यह रिश्ता तभी होगा जब दोनों में भरोसे का रिश्ता हो तो ही। जानवरों ने हमेशा हमें दया और प्रेम में विश्वास दिलाया है। वे जो मासूमियत और भावना रखते हैं वह निर्विवाद है। वे अक्सर हमें बताए बिना एक प्यारा सा सबक देकर हमारा दिन बना देते हैं। ऐसा ही एक बेहतरीन वायरल वीडियो हमारे साथ लगा है। वीडियो में एक बंदर के बच्चे साथ एक महिला खेल रही है।

वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि बंदर का बच्चा एक महिला के हाथ पर चढ़ रहा है और जंगल के बगीचे में उसके बालों से खेल रहा है। जब दर्शक उसके मासूम व्यवहार को देख रहे थे, तब एक अन्य महिला खेल रहे छोटे बच्चे की तस्वीरें ले रही थी। वास्तव में आज इंटरनेट पर देखने के लिए सबसे अच्छा है। बाद में बंदर उसके हाथ से नीचे उतर गया और चलने लगा। वीडियो को @petshousereels नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो पर लगभग साढ़े तीन लाख लाइक्स बरसाए गए हैं और वीडियो पर काफी सकारात्मक टिप्पणियां दी गई है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।