उर्फी जावेद के ट्रांसपेरेंट लुक से सड़कों पर रुकीं गाडियां, ड्रेस में झलका ग्लैमर

Know more about Urfi Javed: उर्फी जावेद के नए लुक से सड़कों पर रूकी गाडियां।
उर्फी जावेद के ट्रांसपेरेंट लुक से सड़कों पर रुकीं गाडियां, ड्रेस में झलका ग्लैमर 20168

Know more about Urfi Javed: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी धमाल मचाने के बाद उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपना हाथ फैशन जगत में आजमाया। अभिनेत्री को भारतीय मनोरंजन उद्योग में सिर्फ और सिर्फ उनके अनोखे फैशन लुक के चलते सुर्ख़ियां मिली। डीवा ने हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के साथ डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खूब परचम लहराया है। वह जब भी अपने नए लुक के साथ जनता के समक्ष आती हैं, तो सभी की सांसें थमीं की थमीं रह जाती है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री ने अपने अनोखे लुक से सभी को आकर्षित करने का फैसला किया है।

हाल ही में, अभिनेत्री को मिडिया कर्मियों द्वारा मुंबई के अंधेरी इलाके में स्पॉट किया गया। जहां, अभिनेत्री ने गुलाबी रंग की ट्रांसपेरेंट थाई-हाई स्लिट गाउन को स्टाइल किया था। वीडियो के बैकग्राउंड में गाड़ियों के हॉर्न की आवाज आ रही हैं। अभिनेत्री के इस लुक की काफी तारीफें की जा रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं?‌ तो एक नजर नीचे डालें-

वीडियो स्तोत्र: वूमप्ला

खैर, देवियों और सज्जनों, उर्फी जावेद के इस ड्रेस पर आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।