वेलेंटाइन स्पेशल: उर्फी जावेद ने फिर की सारी हदें पार, हॉट रेड केप बिकिनी लुक से इंटरनेट पर लगाई आग

Internet melts due to Urfi Javed's hotness: अपने नए लुक द्वारा उर्फी जावेद ने मचाया तबाही।
वेलेंटाइन स्पेशल: उर्फी जावेद ने फिर की सारी हदें पार, हॉट रेड केप बिकिनी लुक से इंटरनेट पर लगाई आग 1588

Internet melts due to Urfi Javed’s hotness: हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे सेक्सी और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं उर्फी जावेद। उर्फी जावेद (Urfi Javed) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। डीवा अपने अंतरंगी पहनावे के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है और वह बेहद शानदार लुक द्वारा सभी को आकर्षित करने में सक्षम है। अभिनेत्री ने अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर द्वारा सभी को आकर्षित किया है। डीवा अपने अंतरंगी पहनावे के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है और उनके इस लुभावने अवतार से उनके प्रशंसक उनकी ओर आकर्षित हो जाते हैं। डीवा अपने करियर की शुरुआती दिनों से ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम थी और अब वह अपने अद्भुत फैशन स्टाइल द्वारा सभी को घायल करने में जुटी हुई है। डीवा ने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है और उन्होंने अपने दमदार अभिनय का जादू मेरी दुर्गा, सात फेरों की हेरा फेरी, बेपनाह, जीजी मां, डायन, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी जिंदगी की समेत कई अन्य धारावाहिकों में चलाया है।

खैर, देवियों और सज्जनों इस बार डीवा के बारे में क्या दिलचस्प देखने को मिला है? गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री अक्सर अपने स्टाइल के चलते सुर्ख़ियों में शामिल रहतीं हैं, इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार रील वीडियो शेयर की, जिसे देखते ही फैंस पानी-पानी हो गए। विडियो में डीवा ने हॉट रेड केप बिकिनी धारण किया है। जिसमें वह बेहद हॉट लग रही है। अच्छा, क्या उनके हॉट और बोल्ड अवतार से रूबरू होना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।