उर्फी जावेद के हॉट लुक से इंटरनेट पर लगीं आग, देखें सबूत

Urfi Javed's New look: उर्फी जावेद की नई झलक के लिए बने रहें।
उर्फी जावेद के हॉट लुक से इंटरनेट पर लगीं आग, देखें सबूत 21372

Urfi Javed’s New look: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने अनोखे लुक के चलते सुर्ख़ियों में छाईं रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। डीवा आए दिन अपने अंतरंगी पहनावे के चलते दर्शकों को आकर्षित करती रहती है। खैर, देवियों और सज्जनों, हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने नए लुक को प्रदर्शित करते हुए मिडिया कर्मियों और अपने चाहने वालों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। वायरल भयानी द्वारा शेयर किए वीडियो में, अभिनेत्री ने ब्लैक लुक के साथ सभी की धड़कनों को बढ़ाई है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो‌ एक नजर नीचे डालें-

वीडियो में, देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने ब्लैक टॉप के साथ ब्लैक पैंट को अपने तन पर सजाया हैं, जिसमें कट के‌ साथ डिजाइन है।‌ अभिनेत्री के क्रॉप टॉप और पैंट में उनका हुस्न बिल्कुल साफ झलक रहा है। डीवा ने इससे पहले भी कई अंतरंगी पहनावे को अपने बदन पर सजाया था, जिसके चलते वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात हो गई थी। खैर, देवियों और सज्जनों, उर्फी जावेद के इस लुक के बारे में आपकी क्या राय है?‌हमे अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।