उर्फी जावेद के बंदुक लुक ने फैंस के दिलों पर चलाईं गोलियां

Urfi Javed's new Look: उर्फी जावेद के नए लुक को देखें।
Urfi Javed's gun look fired bullets at the hearts of the fans 12135

Urfi Javed’s new Look: डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की प्यारी और झटकेदार अभिनेत्रियों में से एक उर्फी जावेद अपने शानदार प्रदर्शन के साथ लाखों लोगों के दिलों में राज कर रही है। अभिनेत्री को अपने शानदार लुक्स और आउटफिट के लिए जाना जाता है। अभिनेत्री अपने अंतरंगी पहनावे के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। हाल ही में, अभिनेत्री को साब, बहू और फ्लेमिंगो पर स्पॉट किया गया। जहां वह बेहद शानदार अवतार में नजर आइ। अभिनेत्री के इस लुक ने फैंस को उनकी ओर आकर्षित किया और सभी के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने ट्रांसपेरेंट टॉप स्टाइल किया है।‌ इस टॉप में बंदुको की डिजाइन है और साथ में उर्फी जावेद ने स्कर्ट को स्टाइल किया है। लुक में वह बेहद आकर्षक और स्टाइलिश लग रही है। अभिनेत्री के इस लुक को देखकर फैंस हैरान है और उनकी ओर आकर्षित हो रहे हैं। आपको बता दें, अभिनेत्री ने बड़े भैया की दुल्हनिया, ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे धारावाहिकों में अपने दमदार अभिनय का जादू चलाया हैं और दर्शकों को अपना दिवाना बनाया है। अभिनेत्री की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या भी अनगिनत है।

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको अभिनेत्री का यह लुक कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।