Urfi Javed ने स्टाइलिश बिकनी लुक में बरपाया कहर, फैंस हुए मदहोश

Urfi Javed Bikni Look: उर्फी जावेद की बिकनी लुक को देखें।
Urfi Javed ने स्टाइलिश बिकनी लुक में बरपाया कहर, फैंस हुए मदहोश 16553

Urfi Javed Bikni Look: हर बार अपने नए लुक के साथ सभी को आकर्षित करने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) किसी परिचय की मोहताज नहीं है। वह हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे कामुक और बोल्ड अभिनेत्रियों की सुची में शामिल हैं। डीवा अपने अंतरंगी पहनावे के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में छाई रहती है और इस बार भी उन्होंने अपने नए स्टाइलिश बिकनी लुक को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर परोसा है। गौरतलब हैं, कि वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है। डीवा के इंस्टाग्राम हैंडल पर लगभग 42 लाख से ज्यादा फोलोअर्स हैं, जो उनपर ढ़ेर सारी लाइक्स की बरसात करते हैं।

उर्फी जावेद का स्टाइलिश बिकनी लुक

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने स्टाइलिश बिकनी लुक को शेयर किया। इस लुक में उर्फी बेहद बोल्ड और बिंदास नजर आ रही है। पोस्ट में, डीवा ने एक वीडियो और एक तस्वीर को जोड़ा हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज देती हुई नजर आ रही है। वीडियो में, उर्फी अपने बालों के साथ कहर ढाती हुई नजर आ रही है और तस्वीर में अपने शानदार लुक्स के लिए पोज देती नजर आ रही है। डीवा के पोस्ट में, पीछे एक दीवार नजर आ रहा हैं, जिसपर “F*uck Off” लिखा हुआ है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।