उर्फी जावेद ने जीता जनता का दिल, मिडिया कर्मियों में बांटा बैग

Know more about Urfi Javed: उर्फी जावेद ने जीता जनता का दिल।
उर्फी जावेद ने जीता जनता का दिल, मिडिया कर्मियों में बांटा बैग 21649

Know more about Urfi Javed: हर बार अपने नए लुक के साथ सभी को आकर्षित करने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) किसी परिचय की मोहताज नहीं है। वह हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे कामुक और बोल्ड अभिनेत्रियों की सुची में शामिल हैं। डीवा अपने अंतरंगी पहनावे के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में छाई रहती है और इस बार भी उन्होंने अपने नए हैंड बैग लुक द्वारा सभी को चौंकाया है। गौरतलब हैं, कि वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है। डीवा के इंस्टाग्राम हैंडल पर लगभग 42 लाख से ज्यादा फोलोअर्स हैं, जो उनपर ढ़ेर सारी लाइक्स की बरसात करते हैं। जैसा कि हमें पता हैं, डीवा अक्सर अपने नए स्टाइल के चलते सभी को आकर्षित करती है। हालांकि, इस बार डीवा ने अपने मनमोहक स्वाभाव ओर दरियादिली से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

हाल ही में, अभिनेत्री को मिडिया कर्मियों को बैग बांटते हुए देखा गया। डीवा भारी बारिश में अपने गाड़ी से उतरी है और सभी मिडिया कर्मियों को बैग बांटने की जानकारी साझा करती है। वह सभी को बैग की खासियत से रूबरू करवाते हुए कहती हैं, कि बैग में चार्जर भी लगा हुआ हैं, जिससे उन्हें उनके काम में सहायता मिलेगी। अच्छा, तो क्या उर्फी जावेद के दरियादिली वालें वीडियो को देखना चाहेंगे? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, उर्फी जावेद के इस कदम पर आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।