शर्टलेस हुईं उर्फी जावेद, लेदर जैकेट से मुंह को किया कवर

Know more about Urfi Javed: उर्फी जावेद की नवीनतम समाचार पढ़िए।
शर्टलेस हुईं उर्फी जावेद, लेदर जैकेट से मुंह को किया कवर 24180

Know more about Urfi Javed: भारतीय मनोरंजन उद्योग और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और बिंदास अभिनेत्रियों में से एक हैं उर्फी जावेद (Urfi Javed), जो अक्सर अपने अंतरंगी पहनावे के चलते सभी का ध्यान खींचने में सफल रहती है। हाल ही में उन्होंने अपने बोल्ड और क्रिएटिव अवतार में नए वीडियो शेयर की हैं, जो सभी का होश उड़ा रही हैं।

उर्फी जावेद का नया लुक

खुद से प्रेरित होकर उर्फी जावेद ने अपने नए लुक के लिए बिकनी स्टाइल में ब्रैलेट को छोड़कर हाथों से अपनी बदन को छुपाया है। गौरतलब हैं, कि वह खुद को बिना ब्रा के ही स्टाइल करती आई हैं। हालांकि, इस बार अभिनेत्री ने अपने मुंह को मास्क के बजाय लेदर जैकेट से ढका है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

वीडियो में उर्फी जावेद अपने सुपर बोल्ड लुक में अपना खूबसूरत बदन को प्रदर्शित करती नजर आ रही है। पूरे वीडियो में उनका स्टनिंग लुक देखकर कोई एक सेकंड के लिए भी अपनी पलकें नहीं झपका सकता है। डीवा अपने हर नए लुक के साथ कामुकता का स्तर बढ़ाने में सफल रही हैं। डीवा ने अपने स्टाइल को और बढ़ाने के लिए एक बड़ा काला चश्मा को चुना।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।