Urfi Javed ने शुरू की मुक्केबाजी, बॉक्सिंग देख लोगों ने दी प्रतिक्रिया

Urfi Javed Boxing: उर्फी जावेद ने की मुक्केबाजी।
Urfi Javed ने शुरू की मुक्केबाजी, बॉक्सिंग देख लोगों ने दी प्रतिक्रिया 15459

Urfi Javed Boxing: भारतीय मनोरंजन उद्योग और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना परचम लहराने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वे बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं, जिन्हें उनके प्रशंसकों और चाहनेवालों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। उर्फी जावेद के प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है और वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ नया परोसती हैं, तो फैंस उसपर भर-भर कर प्यार लुटाते हैं। गौरतलब हैं, कि उर्फी अपने अंतरंगी पहनावे के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है और उनके इस अंतरंगी पहनावे के चलते उन्हें कई मर्तबा कई दिक्कतों को झेलना पड़ता है। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों अभिनेत्री अपने फैशन विकल्पों के लिए नहीं बल्कि अपने मुक्केबाजी के चलते सुर्ख़ियों में छाईं हुईं है।

उर्फी जावेद के मुक्केबाजी की वीडियो को इन दिनों काफी प्रतिक्रियाओं का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, डीवा ने कुछ समय पहले अपने बॉक्सिंग पलों को सार्वजनिक किया था, जिसपर यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अच्छा, तो क्या आप उन प्रतिक्रियाओं की जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, उर्फी जावेद के इस बॉक्सिंग वीडियो के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।