आधे-अधूरे कपड़ों से Urfi Javed ने फिर उड़ाई यूजर्स की नींदें

Know more about Urfi Javed: उर्फी जावेद की नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
आधे-अधूरे कपड़ों से Urfi Javed ने फिर उड़ाई यूजर्स की नींदें 23143

Know more about Urfi Javed: हर बार अपने नए लुक के साथ सभी को आकर्षित करने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) किसी परिचय की मोहताज नहीं है। वह हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे कामुक और बोल्ड अभिनेत्रियों की सुची में शामिल हैं। डीवा अपने अंतरंगी पहनावे के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में छाई रहती है और इस बार भी उन्होंने अपने नए स्टाइलिश बिकनी लुक को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर परोसा है। गौरतलब हैं, कि वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है। डीवा के इंस्टाग्राम हैंडल पर लगभग 42 लाख से ज्यादा फोलोअर्स हैं, जो उनपर ढ़ेर सारी लाइक्स की बरसात करते हैं।

उर्फी जावेद का नया लुक

उर्फी जावेद ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया हैं, जिसमें वह हरें रंग के ड्रेस में नजर आ रही है। तस्वीर में, डीवा के स्टाइलिश ड्रेस में आधे जगह से अलग हैं, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहे है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि डीवा ने लाल रंग के बालों के साथ ड्रिंक्स का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रही है। डीवा ने अपने मदहोश कर देने वाली त्वचा से सभी को मोहित करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।