Urfi Javed ने फैंस की फिर उड़ाई नींद, जुतों से बने ड्रेस में बिखेरा जलवा

Know more about Urfi Javed: उर्फी जावेद की नई समाचार प्राप्त करें।
Urfi Javed ने फैंस की फिर उड़ाई नींद, जुतों से बने ड्रेस में बिखेरा जलवा 21094

Know more about Urfi Javed: उर्फी जावेद अपने अंतरंगी पहनावे के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं और उनके द्वारा अपनाए गए फैशन पर काफी प्रतिक्रियाएं प्राप्त होती हैं, जिसमें सकारत्मक और नकारात्मक प्रतिक्रिया दोनों शामिल रहता है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री ने अपने फैशन विकल्पों में एक कड़ी और जोड़ा है और पैरों में पहने जाने वाले जुतों को उन्होंने बतौर ड्रेस के रूप में स्टाइल किया है।

जुतों से बने ड्रेस को उर्फी जावेद ने किया स्टाइल

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो को पेश किया, जिसमें वह पहले पैरों में पहननेवाली जुतों को दिखाती है और कुछ ही क्षण में उनके स्टाइल में एक बदलाव देखने को मिलता है। वीडियो के क्लिप आगे बढ़ती है और उर्फी जुतों से बने ड्रेस में लिपटी हुई नजर आती है। उर्फी जावेद ने अपने कैप्शन में जुतो का जिक्र किया हैं, जिसपर कई सारे शब्दों की गोलियां चलीं हैं, कमेंट सेक्शन में। एक नजर नीचे डालें-

उर्फी जावेद का वर्क फ्रंट

उर्फी जावेद ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में हिस्सा लिया था और वह वहां से प्रचलित होना शुरू हुईं। इसके अलावा भी उन्होंने कई सारे रियलिटी शो में हिस्सा लिया है। डीवा कई अलग-अलग धारावाहिकों में भी नज़र आ चुकी है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।