पहलवानों के तस्वीर के साथ कथित छेड़छाड़ पर भड़कीं उर्फी जावेद, फ़ोटो शेयर कर कसा तंज

Wrestlers protest: पहलवानों के तस्वीर के साथ हुईं छेड़छाड़ पर भड़कीं उर्फी जावेद।
पहलवानों के तस्वीर के साथ कथित छेड़छाड़ पर भड़कीं उर्फी जावेद, फ़ोटो शेयर कर कसा तंज 15771

Wrestlers protest: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और बिंदास अदाकाराओं में से एक हैं उर्फी जावेद (Urfi Javed), जो अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के चलते दर्शकों के दिलों राज कर रही है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री अपने अंतरंगी पहनावे के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में छाईं रहती है। हालांकि, इस बार अभिनेत्री अपने फैशन विकल्पों के लिए नहीं बल्कि विरोध करने वाले पहलवानों के समर्थन के चलते सुर्ख़ियों में हैं। उर्फी जावेद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर विरोध करने वाले पहलवानों की कथित रूप से छेड़छाड़ की गई तस्वीरों पर गुस्सा जाहिर किया है। जैसा कि हमें पता हैं, कि पहलवानों का विरोध प्रदर्शन काफी दिनों से चल रहा है और कुछ दिन पहले संगीता फोगट और विनेश फोगट को पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया था। जिसके बाद उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया हैंडल पर काफी वायरल हो रही है। तस्वीर में दोनों पहलवानों के चहरे पर मुस्कान है।

हालांकि, उर्फी जावेद ने बिल्कुल वैसी ही तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। किंतु, इस तस्वीर में दोनों पहलवानों के चहरे पर मुस्कान नहीं है। उर्फी जावेद के साथ कई लोगों ने दावा किया हैं, कि तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ हुई है। उर्फी जावेद ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट शेयर कर लिखा “लोग अपने झूठ को साबित करने के लिए फोटो को इस तरह एडिट क्यों करते हैं? किसी को गलत ठहराने के लिए इतना नहीं गिरना चाहिए कि झूठ का सहारा लिया जाए।” एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।