सितारों वाली ब्लाउज से उर्फी जावेद ने ढका बदन, मिलते-जुलते साड़ी से ढाया सितम

Know more about Urfi Javed: उर्फी जावेद की नई लुक देखें।
Auto Draft 20621

Know more about Urfi Javed: अंतरंगी पहनावे के मामले में उर्फी जावेद का कोई मुकाबला नहीं है। वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं । डीवा‌ ने मनोरंजन उद्योग में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और लाखों युवाओं को अपनी ओर आकर्षित किया है। वह कई धारावाहिकों का हिस्सा भी रह चुकी है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री अपने अंतरंगी पहनावे के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं और इस बार उन्होंने फिर एक अंतरंगी अवतार को अपने बदन पर सजाया हैं, जिससे वह फिर एक बार चर्चा में आ गई है।

सितारों वाली ब्लाउज से उर्फी जावेद ने ढका बदन

डीवा ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया हैं, जिसमें वह नीले रंग की साड़ी में नजर आ रही है। अभिनेत्री ने तारों से बनी हुई ब्लाउज को अपने बदन पर सजाया हैं, जिसमें उनका ग्लैमर साफ झलक रहा था। डीवा ने हाथों में दस्ताने को भी स्टाइल किया हैं, जिससे उनके फ़ैशन को एक नई दिशा मिली है। डीवा ने कई अलग-अलग पोस्ट से जनता को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश किया। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।