आधा अधुरा कपड़ा पहनकर सड़कों पर निकली Urfi Javed, यूर्जस ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

Urfi Javed's new Look: उर्फी जावेद के नए लुक पर एक नजर डालें।
आधा अधुरा कपड़ा पहनकर सड़कों पर निकली Urfi Javed, यूर्जस ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं 19021

Urfi Javed’s new Look: अंतरंगी पहनावे द्वारा चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed), को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह अपने अद्भुत फैशन लुक के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। वह जब भी अपने स्टाइल और फैशन के साथ आती हैं, तो फैंस उसपर खूब प्यार बरसाते हैं। हालांकि, कभी-कभी उन्हें उनके अंतरंगी पहनावे के चलते काफी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा है। लेकिन, अभिनेत्री ने अपने अनोखे फैशन को प्रदर्शित करने से ज़रा सा भी नहीं कतराती हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री ने कुछ अलग फैशन लुक को प्रदर्शित किया हैं, जिसे देखकर युजर्स हैरान हो गए है।

कट आउट टर्टल नेक ड्रेस में उर्फी जावेद

हाल ही में, उर्फी जावेद ने अपने फैशन विकल्पों के साथ मिडिया कर्मियों के समाने आईं। अभिनेत्री ने अपने तन पर कट-आउट टर्टल नेक ड्रेस को स्टाइल किया था। ड्रेस में डीवा का आधा तन ढंका हुआ है और उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट को एक डिजाइन किए गए स्टिकर से छिपाया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

 

 

 

 

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।