बड़ा सा दिल लेकर रस्ते पर निकली Urfi Javed, देखने वालों के उड़े होश

Know more about Urfi Javed: उर्फी जावेद की नवीनतम समाचार पढ़िए।
बड़ा सा दिल लेकर रस्ते पर निकली Urfi Javed, देखने वालों के उड़े होश 23304

Know more about Urfi Javed: उर्फी जावेद ने अपने अद्भुत अभिनय से दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है।‌‌ हालांकि, वह चर्चे में अपने अंतरंगी पहनावे के लिए रहती है और इस बार भी सुर्खियों में छाईं हुईं हैं, जिसका कारण उनका नया लुक है। गौरतलब इस, बार उर्फी जावेद सोशल मीडिया हैंडल की रानी हैं और वह जब भी कुछ नया आज़माती हैं,तो वह इंटरनेट पर वायरल होने लगता है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने फैशन विकल्पों में कुछ नया परिक्षण करने की कोशिश की।

दरअसल, डीवा को मुंबई में मिडिया कर्मियों द्वारा स्पॉट किया गया। जहां, वह अपनी गाड़ी से उतरती हुई नजर आती है। हालांकि, होश उड़ानें वाली बात यह हैं, कि उनकी जो ड्रेस हैं, उसमें बड़ा सा दिल लगा हुआ हैं, जो सभी का ध्यान अभिनेत्री की ओर आर्कषित कर रहा है। आपको बता दें, इन दिनों एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री में बार्बी लुक काफी चर्चा में चल रहा हैं, जिससे प्रेरित होकर उर्फी जावेद ने अपने इस नए लुक को स्टाइल किया हैं। वीडियो में, देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने अपने बालों के साथ ड्रेस और सैंडल को मिलता जुलता रखा हैं,जो उनकी फ़ैशन में चार चांद लगा रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।