उर्फी जावेद ने फिर दिखाया अपना अनोखा फैशन, सभी के उड़े होश

Urfi Javed New look: उर्फी जावेद ने फिर अपने अनोखे लुक से सभी का होश उड़ा दिया है।
उर्फी जावेद ने फिर दिखाया अपना अनोखा फैशन, सभी के उड़े होश 18021

Urfi Javed New look: अपने अंतरंगी पहनावे के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) को भला कौन नहीं जानता है? वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियों में से एक हैं, जो अक्सर अपने फैशन विकल्पों को प्रदर्शित करती रहती है। गौरतलब हैं, कि उनके अंतरंगी पहनावे के चलते उन्हें कई बार मुसीबतों का सामना करना पड़ा है। हालांकि, डीवा के फ़ैशन विकल्पों में कोई कमी नहीं आई। अभिनेत्री अक्सर अपने नए स्टाइल के साथ आती हैं और सभी के होश उड़ा जाती है। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया।

उर्फी जावेद का अंतरंगी स्टाइल

उर्फी जावेद को हाल ही में, मिडिया कर्मियों द्वारा स्पॉट किया गया। स्पॉट वाली जगह पर उर्फी जावेद अपने नए लुक के साथ नजर आईं, जो की उनका आकर्षक ब्रा-लेट टॉप था। डीवा के गुलाबी रंग के ब्रा-लेट टॉप में एक शंकु का आकार बना हुआ हैं, जिसे कई लोग ड्रॉइंग से जोड़ रहे हैं। अभिनेत्री ने अपने इस फैशन को कार्गो पैंट के साथ जोड़ा। उर्फी जावेद ने पैपराजियों के साथ काफी बातचीत की और अपने फैशन की नई पेशकश की। अभिनेत्री ने इस लुक की झलक अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया हैं, जिसपर काफी लाइक्स की बरसात की गई है और उनके प्रशंसकों द्वारा कई प्रतिक्रियाएं भी दी गई है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

उर्फी जावेद का करियर

उर्फी जावेद को कई धारावाहिकों में देखा गया है और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बड़े भैया की दुल्हनिया से की थी। हालांकि, अभिनेत्री को विशेष लोकप्रियता बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल होने के बाद मिली।

खैर, देवियों और सज्जनो, आप सभी को उर्फी जावेद का यह स्टाइल कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।