टमाटर के बढ़ते दाम से परेशान Urfi Javed ने टमाटर को बनाया गहना, कानों में किया स्टाइल

Urfi Javed's Tomato Look: उर्फी जावेद ने टमाटर से बने बालियों को किया स्टाइल।
टमाटर के बढ़ते दाम से परेशान Urfi Javed ने टमाटर को बनाया गहना, कानों में किया स्टाइल 21728

Urfi Javed’s Tomato Look: अपने अद्भुत फैशन के लिए पहचानी जाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने नए लुक से सभी के होश उड़ाती है। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया है। गौरतलब हैं, कि देश में टमाटर के दामों में काफी बढ़ोतरी हुई हैं, जिससे आम जनता के साथ मनोरंजन उद्योग से ताल्लुक रखने वाले बड़े-बड़े सितारें भी परेशान हैं। कुछ दिन पहले दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी टमाटर के बढ़ते दाम से परेशानी जताईं थी। अभिनेता ने एक इंटरव्यू में कहा था, कि वह टमाटर का सेवन कम कर चुके है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार उर्फी जावेद ने भी अपने टमाटर के बढ़ते दामों पर निशाना साधते हुए, उसे गहनों की तरह इस्तेमाल करने का फैसला किया है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें वह वन-शोल्डर को-ओर्ड सेट में नजर आ रही है। अभिनेत्री ने अपने कानों में टमाटर से बने बालियों को स्टाइल किया है और साथ एक हाथ से वह टमाटर खाते हुए भी नज़र आ रही है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।