जंगल बॉय बने सिद्धार्थ निगम, देखें सबूत

Know more about Siddharth Nigam: सिद्धार्थ निगम की नवीनतम समाचार पढ़िए।
जंगल बॉय बने सिद्धार्थ निगम, देखें सबूत 23804

Know more about Siddharth Nigam: सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam), जो अपने दमदार अभिनय प्रतिभा के लिए जाने जाते हैं, वह इन दिनों सोशल मीडिया हैंडल पर अपने नए फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। गौरतलब हैं, कि वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से एक हैं, जिनके प्रशंसकों और चाहनेवालों की तादाद अनगिनत है। अभिनेता ने सोशल मीडिया हैंडल काफी भीड़ इकट्ठा की हैं, जो हमेशा उनके समर्थन में खड़े रहते है। हाल ही, में अभिनेता ने अपने जंगल बॉय लुक से कई लोगों के होश उड़ाए है।

सिद्धार्थ निगम का जंगल बॉय लुक

अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए सिद्धार्थ ने अपने नए फोटोशूट लुक को सार्वजनिक करने का फैसला किया, जिसमें वह प्राकृतिक सुंदरता के साथ घिरे हुए नजर आ रहे है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि वह फोटोशूट में शर्टलेस है और उन्होंने पत्तियों के साथ शानदार पोज़ दिया है। अभिनेता ने गले में चैन और मनमोहक दृश्य से जनता को अपनी ओर आकर्षित करने का फैसला किया। अभिनेता की कुदरती सुंदरता और प्राकृति सुंदरता ने उनकी तस्वीरों में जान फूंकी है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।