राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान पर लगाए गंभीर आरोप, अभिनेत्री ने कहा, “मेरा गलत इस्तेमाल हुआ है ….”

Rakhi Sawant made serious allegations against husband Adil Khan: राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान पर लगाए गंभीर आरोप।
राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान पर लगाए गंभीर आरोप, अभिनेत्री ने कहा, "मेरा गलत इस्तेमाल हुआ है ...." 862

Rakhi Sawant made serious allegations against husband Adil Khan: एंटरटेनमेंट जगत की लोकप्रिय और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं राखी सावंत (Rakhi Sawant)। जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। डीवा ने इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया है। अभिनेत्री ने अपने करियर में रियलिटी शो से लेकर ब्लॉकबस्टर फिल्मों में प्रतिष्ठित डांस रूटीन का हिस्सा बनने तक का सफर तय किया है। उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं दर्शकों द्वारा उन्हें बेहद सराहा जाता है। डीवा लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के कई सीजन में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल हुईं थीं और हाल ही में, वह बिग बॉस मराठी सीज़न 4 में भी नज़र आई थी। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने प्रेमी आदिल खान से शादी करने की बात की पुष्टि की थी। उन्होंने इस बात की जानकारी तस्वीरों को शेयर करते हुए किया था।

खैर, देवियों और सज्जनों डीवा के जीवन में नवीनतम में देखने को क्या मिल रहा है? हाल ही में, अभिनेत्री का एक विडियो वायरल हो रहा हैं, जहां वह मिडिया के साथ बात करते हुए कहती हैं, कि उनका उपयोग गलत तरीके से किया गया है। उन्होंने ये गंभीर आरोप अपने पति आदिल दुर्रानी खान पर लगाया है। उन्होंने कहा कि आदिल उनका इस्तेमाल करके एक लोकप्रिय स्टार बनना चाहते हैं। विडियो को वायरल भयानी द्वारा शेयर किया गया है। अच्छा, देवियों और सज्जनों क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।