प्राजक्ता कोली ने लगाया शीट मास्क, तो फैन ने कहां, “ये मुंह पे डोसा क्यों लगाया है..”

Know more about Prajkta Koli: प्राजक्ता कोली के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Prajakta Koli put on a sheet mask, so the fan said, "Why have you put dosa on your mouth?" 10031

Know more about Prajkta Koli: भारतीय मनोरंजन उद्योग और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की लोकप्रिय अभिनेत्री प्राजक्ता कोली को किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। उनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है और वह बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से भी एक है। आपको बता दें, डीवा एक जानी-मानी कंटेंट क्रिएटर और यूट्यूबर हैं। वह रोजमर्रा की जिंदगी के बारे में मनोरंजक और आकर्षक वीडियो बनाती हैं, जो दर्शकों को हास्यप्रद लगती हैं और अपने स्वयं के अनुभवों से संबंधित होती हैं। वह अपने कई वीडियो विचारों के साथ बहुत आगे निकल चुकी है। सबसे पहले, इन वीडियो में अलग-अलग व्यक्तित्व और भूमिकाएं प्रशंसकों की पसंदीदा बन गईं। प्राजक्ता कोली ने ख्याली पुलाव के साथ अपनी शोर्ट फिल्म की शुरुआत की।

खैर, देवियों और सज्जनों, इन सबके अलावा वह सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद करती हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने रोजमर्रा की जिंदगी के बारे में अपडेट देती है। हाल ही में, डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया। पोस्ट में अभिनेत्री ने अपने चहरे पर शीट मास्क लगाया था। जिसे उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया गया। मगर एक प्रशंसक ने टिप्पणी अनुभाग में मजाकिया अंदाज में कुछ ऐसा लिख दिया कि सभी की हंसी निकल गई। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।