नेपाली गाने पर प्राजक्ता कोली उर्फ मोस्टली सेन ने किया कमाल का डांस

Know more about Mostlysane Aka Prajakta Koli: प्राजक्ता कोली उर्फ मोस्टली सेन की नई रील वीडियो देखें।
नेपाली गाने पर प्राजक्ता कोली उर्फ मोस्टली सेन ने किया कमाल का डांस 23176

Know more about Mostlysane Aka Prajakta Koli: एंटरटेनमेंट जगत की हसीन और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं प्राजक्ता कोली (Prajkta Koli) । जिन्हें उनके यूट्यूब चैनल के नाम मोस्टलीसेन (Mostlysane) से भी जाना जाता है। कंटेंट प्रोड्यूसर से अभिनेत्री बनी प्राजक्ता कोली ने काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग अपने नाम की है। उनके यूट्यूब पर लगभग 60 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर है और वह दर्शकों की पसंदीदा कंटेंट निर्माताओं में से एक हैं। अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत एक रेडियो जॉकी के रूप में की और बाद में वह वर्ष 2015 में अपनी यूट्यूब यात्रा की ओर बढ़ी। जिसके बाद उन्होंने कभी भी पिछे मुडकर नहीं देखा। डीवा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने अद्भुत पोस्ट द्वारा सभी को आकर्षित करती है।

गौरतलब हैं, कि इन दिनों रील वीडियो पर नेपाली गाना ‘बादल बरसा देना’ काफी तगड़ी गति से वायरल हो रहा हैं, जिसके रंग में प्राजक्ता भी घुली हुई नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि वह अपने दोस्त के साथ मस्तीभरे गाने पर डांस कर सभी के चहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश कर रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।