पूनम पांडे की हॉटनेस से पिघला बर्फ, देखें सबूत

Know more about Poonam Pandey: पूनम पांडे की नवीनतम समाचार पढ़िए।
पूनम पांडे की हॉटनेस से पिघला बर्फ, देखें सबूत 23629

Know more about Poonam Pandey: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे हॉट और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं पूनम पांडे (Poonam Pandey), जो अपने कामुक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। डीवा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है और उनके प्रशंसकों की संख्या भी अनगिनत है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के मायाजाल से भी प्रशंसकों को प्रभावित करती है। जैसा कि आप सभी को पता हैं, डीवा जब भी सड़कों पर निकलती हैं, तो सभी की निगाहें सिर्फ और सिर्फ पूनम की ओर रहती है और इस बार फ़िर से डीवा ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफलता हासिल की है।

हाल ही में, डीवा को मिडिया कर्मियों द्वारा मुंबई में स्पॉट किया गया। जहां वह आइसक्रीम का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रही थी, डीवा ने जैसे ही पैकेट को खोलकर आइसक्रीम के बाहर निकाला, वह पिघलने लगा। जिसके बाद एक पैपराजी ने कहां, कि आपकी हॉटनेस से आइसक्रीम पिघल गया। अच्छा, तो क्या यह वीडियो को खुद देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।