पोल्का डॉट्स साड़ी द्वारा अनुष्का सेन ने फैंस के उड़ाए होश, देखें तस्वीरें

Know more about Anushka Sen: अनुष्का सेन की नवीनतम समाचार पढ़िए।
पोल्का डॉट्स साड़ी द्वारा अनुष्का सेन ने फैंस के उड़ाए होश, देखें तस्वीरें 23134

Know more about Anushka Sen: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं अनुष्का सेन (Anushka Sen), जो आए दिन अपने ग्लैमरस लुक के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है। अभिनेत्री ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया है और सभी को अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम है। डीवा ने अपने शानदार प्रदर्शन की शुरुआत बतौर बाल कलाकार के रूप में थी। अभिनेत्री को विशेष लोकप्रियता बालवीर शो में महक के किरदार द्वारा मिली थी। खैर, देवियों और सज्जनों, जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करती हैं, जिसपर उनके फैंस द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, डीवा ने इस पारंपरिक लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश किया है। आपको बता दें, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोल्का डॉट्स साड़ी को अपने बदन पर लपेटे हुए तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसमें उनके कानों की बड़ी-बड़ी बालियां लाखों दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं। डीवा ने अपने बालियों से मिलते जुलते चुड़ी को अपने हाथों में सजाकर अपने फैशन को नया लुक दिया। डीवा ने मिनिमल मेकअप लुक और स्टेट बालों से अपनी खुबसूरती को बरकरार किया। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।