नम्रता मल्ला ने बिकनी पहनकर बलखाती अदाओं से किया यूजर्स को घायल, देखें होश उड़ा देने वाला वीडियो

Know more about Namrita Malla: नम्रता मल्ला की नई खबर पढ़िए।
नम्रता मल्ला ने बिकनी पहनकर बलखाती अदाओं से किया यूजर्स को घायल, देखें होश उड़ा देने वाला वीडियो 23241

Know more about Namrita Malla: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की हसीन और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं नम्रता मल्ला (Namrita Malla), जो भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ उनके ‘लाल घाघरा’ एल्बम की प्रमुख मॉडल थी। डीवा को विशेष लोकप्रियता ‘लाल घाघरा’ एल्बम सॉन्ग द्वारा हासिल हुई है। डीवा ने अपने अनोखे लुक और हॉट अदाओं से कई युवाओं का दिल चुराया है। जैसा कि आप सभी को पता हैं, अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर करीब 21 लाख फोलोअर्स हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए तत्पर रहते है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री ने अपने बोल्डनेस का बाण फिर चलाया है और वह भी बिकनी लुक में।

डीवा ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक दमदार रील वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें वह बिकनी लुक में नजर आ रही है। आंखों में सन् ग्लास और कानों में सुंदर-सुंदर बालियों को सजाकर डीवा ने इंटरनेट पर गर्मी बढ़ाई है। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने अपने पैरों में व्हाई स्नीकर स्टाइल किया हैं, जिसके साथ उनका फैशन बेहतरीन लग रहा है। डीवा अपने होश उड़ानें वालें अदाओं से सभी को मोहित करने में सफल नजर आ रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।