ब्रा पहनकर नम्रता मल्ला ने किया ऐसा डांस देखने वालों की खुली रह गई आंखें

Namrata Malla video: ब्रा पहनकर बेली डांस करती नजर आईं नम्रता मल्ला, युर्जस‌ के छुटे पसीने।
ब्रा पहनकर नम्रता मल्ला ने किया ऐसा डांस देखने वालों की खुली रह गई आंखें 21504

Namrita Malla Bold Dance: भारतीय मनोरंजन उद्योग और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और कामुक अदाकाराओं में से एक हैं नमृता मल्ला (Namrita Malla), जो अपने बोल्डनेस के लिए पुरे डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। डीवा ने हिंदी, पंजाबी समेत कई अन्य भाषाओं की म्यूजिक एलब्म में अपना जादू चलाया हैं। डीवा को दर्शकों द्वारा विशेष रूप से बारिश, राजा जी, सुल्फियां और दिलबर जैसे गाने के लिए पसंद किया जाता है। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। गौरतलब हैं, कि नमृता सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो फैंस उसपर लाइक्स की बरसात कर देते है।

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने रील वीडियो में ब्रा के‌ साथ अभिनेत्री ने पैंट पर डिजाइनर झालर को स्टाइल किया है। डीवा ने अपने मदहोश करने वाले बेली डांस से कई युवाओं की धड़कनें बढ़ाई है। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने सफेद ब्रा पहनकर अपने हुस्न का दीदार करवाया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।