ब्रा-लेट पहनकर खूब झूमीं नम्रता मल्ला, देखने वालों के छुटे पसीने

Know more about Namrita Malla: नम्रता मल्ला की बोल्ड डांस मूव्स देखें।
ब्रा-लेट पहनकर खूब झूमीं नम्रता मल्ला, देखने वालों के छुटे पसीने 25791

Know more about Namrita Malla: नम्रता मल्ला (Namrita Malla), जो कामुक अंदाज के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। अभिनेत्री ने कई भोजपुरी एलबम सॉन्ग में अपने बोल्डनेस का जादू चलाया हैं, जिसमें से एक हैं पवन सिंह का ‘लाल घाघरा’ एल्बम सॉन्ग। गाने को आवाज़ भोजपुरी के दिग्गज अभिनेता पवन सिंह ने दी है और अपने प्रदर्शन के जादू से नमृता मल्ला ने चार चांद लगाया था। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री एक शानदार प्रदर्शनकारियों की सुची में शामिल हैं, जिनके प्रशंसकों और चाहनेवालों की तादाद अनगिनत है। वह अपने डांस मूव्स द्वारा दर्शकों को आकर्षित करने में अक्सर सफल रही हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का प्रयास किया है।

नम्रता मल्ला का बोल्ड डांस मूव्स

नम्रता ने अपने 22 लाख फोलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार डांस वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें वह बादशाह के गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही है। गाने में अभिनेत्री ने एनिमल प्रिंटेड ब्रा-लेट पहना हैं, जिसमें वह बेहद शानदार और आकर्षक लग रही है। इसके अलावा उन्होंने काले रंग की स्कर्ट को अपने बदन पर सजाया हैं, जिसमें वह अपने अद्भुत डांस मूव्स का प्रदर्शन कर रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।