‘लाला‌ घाघरा’ फेम नम्रता मल्ला ने बिकनी द्वारा इंटरनेट लगाई आग, फैंस हुए पानी-पानी

Namrita Malla's Hot Bikini Look: नम्रता मल्ला ने बिकनी से लगाई इंटरनेट पर आग।
'लाला‌ घाघरा' फेम नम्रता मल्ला ने बिकनी द्वारा इंटरनेट लगाई आग, फैंस हुए पानी-पानी 25981

Namrita Malla’s Hot Bikini Look: भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला (Namrita Malla) ने कई युवाओं को अपने आकर्षण के मायाजाल में बांध रखा है। नम्रता ने भोजपुरी फिल्म जगत के कई एल्बम सॉन्ग में अपना ग्लैमर बिखेरा है और खासकर उन्हें भोजपुरी सुपरस्टार ‘पवन सिंह’ के एल्बम सॉन्ग “लाल घाघरा” द्वारा विशेष लोकप्रियता मिली। आपको बता दें, एल्बम सॉन्ग को यूट्यूब पर करीब 257 मिलयन से ज्यादा व्यूज मिला है। इसके अलावा वीडियो पर करीब सवा दो करोड़ लाइक्स की बरसात की गई है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री की लोकप्रियता काफी तगड़ी है और उनके चाहने वाले उन्हें इंस्टाग्राम पर फोलो करते हैं, जहां वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करती रहती है। अपने बोल्डनेस का बाण चलाने वाली नम्रता आए दिन अपने बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगाती रहती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

नम्रता मल्ला का हॉट लुक

नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक दिलकश तस्वीर को शेयर किया हैं, जिसमें वह बिकनी पहनकर पोज़ देती नजर आ रही है। स्टोरी में, डीवा ने लाल और काले रंग की सजीं हुई बिकनी लुक को अपने बदन पर सजाया हैं, जिसमें उनका बोल्ड अवतार साफ झलक रहा है। डीवा ने अपने मदहोश करने वाले पोज से कई धड़कनें बढ़ाई है और कातिलाना आंखों ने न जाने कितनी निगाहें थामीं है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो फिर एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।