कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा ने इंटरनेट पर चलाया अपने हुस्न का जादू

Anjali Arora's Glamourous look: अंजलि अरोड़ा की ग्लैमरस खुबसूरती देखें।
कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा ने इंटरनेट पर चलाया अपने हुस्न का जादू 26839

Anjali Arora’s Glamourous look: अंजलि अरोड़ा ने कई युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिशें की है और वह इस कार्य में हर बार सफल रही हैं। वह मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं, जो डिजिटल दुनिया से ताल्लुक रखती है। अभिनेत्री ने काफी कम समय में काफी तगड़ी लोकप्रियता को अपना दिवाना बनाया है। आपको बता दें, अभिनेत्री के इंस्टाग्राम हैंडल पर करीब सवा करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उन्हें खूब पसंद करते हैं। वह जब भी अपने चाहने वालों के लिए कोइ पोस्ट शेयर करती हैं, तो वह उसपर खूब प्यार बरसाते हैं।

अंजली अरोड़ा का ग्लैमर अंदाज

अंजलि ने हाल ही में, अपने शानदार यादों को सार्वजनिक करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया है। डीवा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, वह अपने अनोखे लुक में नजर आ रही है। अभिनेत्री कई सारी तस्वीरों को अलग-अलग पोजो के साथ शेयर किया हैं, जिसमें वह बिल्कुल अप्सरा लग रही है। अभिनेत्री सोफे पर लेटने से लेकर स्विमिंग पूल में मस्ती करने तक की तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसमें वह बेहद खुबसूरत लग रही है। अच्छा, तो क्या आप भी उनके हुस्न का दीदार करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अंजली अरोड़ा का करियर

अभिनेत्री ने अपने कंटेंट करियर की शुरुआत टिकटॉक ऐप द्वारा की थी। बाद में, भारत में टिकटॉक पर बैन के बाद उन्होंने यूट्यूब, इंस्टाग्राम और Moj ऐप पर कंटेंट बनाने का काम शुरू किया। जिसके बाद वह लोकप्रिय कंटेंट क्रिएटर्स की सुची में शामिल हो गई। उन्हें, ओटीटी इंडस्ट्री का लोकप्रिय रियलिटी शो लॉक अप में एक प्रतियोगी के रूप में न्योता मिला था।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।