कांटा लगा गर्ल सैफाली जरीवाला का मेकअप वीडियो हुआ वायरल

Shefali Jariwala Makeup Video: देखिए, सैफाली जरीवाला का मेकअप वीडियो।
कांटा लगा गर्ल सैफाली जरीवाला का मेकअप वीडियो हुआ वायरल 20481

Shefali Jariwala Makeup Video: कांटा लगा गाने द्वारा प्रचलित हुई अभिनेत्री सैफाली जरीवाला को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और कामुक अभिनेत्रियों में से एक हैं। डीवा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया है और लाखों युवाओं की दिलों में राज किया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 की भी हिस्सा रह चुकी है। डीवा ने कई सारे एल्बम सॉन्ग में अपना जादू दिखाया है। इसके अलावा वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट द्वारा सभी को आकर्षित करती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने मेकअप रूम से एक प्यारी सी झलक को सार्वजनिक करने का फैसला किया है। वीडियो की शुरुआत में, डीवा मेकअप के साथ तैयार होती है और धीरे-धीरे वीडियो आगे की ओर बढ़ती है। वीडियो के आखिरी में वह अपने रेड ग्लैमरस लुक के साथ नजर आती है। एक नजर नीचे डालें-

 

 

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।