Jiya Shankar का दावा Elvish Yadav के सर सजेगा Bigg Boss OTT 2 का खिताब

Jiya Shankar Reveals Is Elvish Yadav deserve to win Bigg Boss OTT: जिया शंकर का दावा हैं, कि एल्विश यादव ही बिग बॉस का खिताब जीतेंगे।
Jiya Shankar का दावा Elvish Yadav के सर सजेगा Bigg Boss OTT 2 का खिताब 24717

Jiya Shankar Reveals Is Elvish Yadav deserve to win Bigg Boss OTT: भारतीय मनोरंजन उद्योग का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 अपने चरम पर है और मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री जिया शंकर (Jiya Shankar), हाल ही में हुए निष्कासन प्रक्रिया के दौरान घर से बेघर हुईं हैं। गौरतलब हैं, कि जनता और कई लोगों का दावा हैं, कि मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) बिग बॉस ओटीटी 2 का खिताब जीतने में सफल रहेंगे और अब जिया शंकर ने भी इस बात पर अपनी मुहर लगाई है। जिया ने मनोरंजन न्यूज़ के साथ विशेष बातचीत की और बिग बॉस के घर के बारे में कई दिलचस्प जानकारियो को साझा किया।

जिया का दावा एल्विश होंगे बिग बॉस विजेता

डीवा ने अपने बातचीत के दौरान बताया हैं, कि एल्विश यादव शो का खिताब जीतने के काबिल हैं और वह बेहतरीन तरीके से घर में प्रदर्शन कर रहे है। डीवा ने शो से जुड़ी कई और भी जानकारियो को साझा किया हैं। अभिनेत्री से जब पुछा गया कि, शो से बाहर होने के बाद उन्हें बुरा लग रहा है क्या? तो उन्होंने अपने ज़वाब में कहा, कि नहीं “मैं न में गई और टॉप 6 तक पहुंची यह मेरे लिए काफी रहा।” अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते? तो एक नजर नीचे डालें-

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।