झूमे जो पठान पर झूमीं जन्नत ज़ुबैर रहमानी, विडियो हुआ वायरल

Know more about Jannat Zubair Rahmani : जन्नत ज़ुबैर ने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया एक शानदार रील वीडियो।
झूमे जो पठान पर झूमीं जन्नत ज़ुबैर रहमानी, विडियो हुआ वायरल 927

Know more about Jannat Zubair Rahmani : एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की लोकप्रिय और प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं जन्नत ज़ुबैर रहमानी (Jannat Zubair Rahmani ) । अभिनेत्री बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं। हालाँकि, जन्नत ने दर्शकों का ध्यान टेलीविजन इंडस्ट्री में अपने अद्भुत अभिनय द्वारा खींचा था। उनका सबसे लोकप्रिय काम फुलवा का था। अभिनेत्री ने अपने अभिनय का जादू रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी में भी चलाया है। जन्नत सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिसपर उनके फैंस द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या पक रहा है? हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील वीडियो शेयर किया हैं, जहां वह शाहरुख खान के ब्लाकबस्टर फिल्म ‘पठान’ के गाने झूमे जो पठान पर झूमती नजर आ रही है। विडियो को देखा जा सकता हैं, कि डीवा ने एक शानदार डेनिम आउटफिट को अपनाया है। जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही है। डीवा का डांस भी बेहद खूबसूरत है। अभी तक विडियो को लगभग 12 लाख से ज्यादा बार देखा गया है और विडियो पर करीब 3 लाख लाइक्स बरसाए गए हैं। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।