Jannat Zubair: व्हाइट शोर्ट मिनी ड्रेस में दिखा जन्नत ज़ुबैर का ग्लैमर, इंटरनेट पर बढ़ी गर्मी

Jannat Zubair Rahmani's Glamourous Avatar: जन्नत ज़ुबैर रहमानी ने अपने ग्लैमरस लुक से सभी को आकर्षित किया है।
Jannat Zubair: व्हाइट शोर्ट मिनी ड्रेस में दिखा जन्नत ज़ुबैर का ग्लैमर, इंटरनेट पर बढ़ी गर्मी 27257

Jannat Zubair Rahmani’s Glamourous Avatar: 29 अगस्त 2001 को मुंबई में जन्मी जन्नत जुबैर रहमानी (Jannat Zubair Rahmani) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत टेलिविजन जगत से बतौर बाल कलाकार के रूप में की थी। अभिनेत्री ने पहली बार धारावाहिक दिल मिल गए में तमन्ना नाम की मरीज के रोल में देखा गया था। किंतु, अभिनेत्री को विशेष लोकप्रियता फुलवा नाम के धारावाहिक से हासिल हुई थी। वर्तमान में, वह काफी युवाओं के दिलों की रानी है और अनगिनत लोग उन्हें अपना फैशन आइकन मानते है।

जन्नत ज़ुबैर का ग्लैमरस अवतार

जन्नत ज़ुबैर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी तस्वीरों के सेट को शेयर किया हैं, जिसमें वह सफेद शोर्ट मिनी ड्रेस में ढकी हुई नजर आ रही है। आपको बता दें, डीवा इन दिनों थाइलैंड में धूम मचा रही है और अपनी छुट्टियों का आनंद ले रही है। अभिनेत्री ने अपने ग्लैमरस लुक को और शानदार बनाने के लिए अपने बालों में जैस्मीन के फूलों को सजाया हैं, जो सच में उनपर खूब जंच रहा है। इसके अलावा उनकी प्राकृतिक सुंदरता ने सभी को उनकी ओर आकर्षित करने की कोशिश की। हालांकि, इस कोशिश ने सभी को लुभाने में अपार सफलताएं प्राप्त की। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।