इस प्यार को क्या नाम दूं के कलाकार आएं साथ: बरुण सोबती, सनाया ईरानी, मोहित सहगल ने सेलिब्रेट किया गौतम हेगड़े का जन्मदिन

इस प्यार को क्या नाम दूं? के कलाकार सनाया ईरानी और बरुण सोबती ने मोहित सहगल के साथ लोकप्रिय लेखक और दोस्त गौतम हेगड़े का जन्मदिन मनाया।
इस प्यार को क्या नाम दूं के कलाकार आएं साथ: बरुण सोबती, सनाया ईरानी, मोहित सहगल ने सेलिब्रेट किया गौतम हेगड़े का जन्मदिन 48832

इस प्यार को क्या नाम दूं?, मिले जब हम तुम जैसे शो ने दर्शको को खूब लुभाया है और इसके कलाकारों की टोली को फिर से एक-साथ देखा गया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी गति से वायरल हो रहा है।दरअसल, यह पल था लेखक गौतम हेगड़े के बर्थडे सेलिब्रेशन का, जहां काफी खास मेहमानों की भीड़ जुटी थी। इस खास अवसर पर उनके दोस्त और शुभचिंतक जश्न मनाने के लिए वहां मौजूद थे। हालांकि, हैरानी वाली बात यह थी, कि इस जश्न में दो चर्चित और प्रतिष्ठित शो इस प्यार को क्या नाम दूं और मिले जब हम तुम की टीम शामिल हुई। जी हां, हम बात कर रहे हैं दोस्त गौतम हेगड़े के जन्मदिन पर साथ आने वाले बरुण सोबती, सनाया ईरानी और मोहित सहगल की।

हेगड़े के घर में खुशी का माहौल था और उनके दोस्तों ने उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दी। इंस्टाग्राम पर बहुत सारी तस्वीरें शेयर की गई है। तस्वीरों में हेगड़े के माता-पिता नजर आ रहे हैं, जिसमें वह स्वादिष्ट केक को कट कर रहे हैं। वहीं बरुन सोबती अपनी पत्नी पशमीन और बेटी के साथ नजर आ रहे हैं। इस मौके पर मोहित सहगल और सनाया ईरानी भी मौजूद हैं।

अगर आप-भी हेगड़े को जन्मदिन की बधाईयां देना चाहते हैं, तो आप हमारे कमेंट सेक्शन का इस्तेमाल कर सकते हैं। हमारी ओर से भी हेगड़े को जन्मदिन की जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।