लोगों की तानों से तंग आकर उर्फी जावेद ने काले कपड़े से ढका मुंह? जाने पुरी सच्चाई

Know more about Urfi Javed: उर्फी जावेद की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
लोगों की तानों से तंग आकर उर्फी जावेद ने काले कपड़े ढका मुंह? जाने पुरी सच्चाई 20798

Know more about Urfi Javed: अपने अंतरंगी पहनावे के चलते सुर्ख़ियों में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) फिर एक बार चर्चा में शामिल हो गई है‌। उर्फी जावेद ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें वह काले कपड़े से बने ड्रेस से लिपटी हुई है। उर्फी जावेद के वीडियो की शुरुआत यूर्जस के नकारात्मक कमेंट्स से होती हैं, जिसमें कई सारे तानों की बाढ़ रहती है। डीवा द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर लगातार प्रतिक्रियाएं दी जा रही है। एक नजर नीचे डालें-

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। इस बार डीवा के इस लुक से सभी के होश उड़ गए है और उन्होंने इस फ़ैशन का चुनाव अपने पोस्ट में आए नकारात्मक कमेंट्स से किया है। अभिनेत्री के चाहने वालों द्वारा वीडियो पर लाइक्स की बरसात की जा रही है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।