बिग बॉस गर्ल आशिका भाटिया की बोल्डनेस के शिकार हुए फैंस, देखें तस्वीरें

Know more about Aashika Bhatia: आशिका भाटिया की बोल्डनेस से मची खलबली।
बिग बॉस गर्ल आशिका भाटिया की बोल्डनेस के शिकार हुए फैंस, देखें तस्वीरें 23626

Know more about Aashika Bhatia: मनोरंजन उद्योग में अपने अद्भुत अभिनय और फैशन विकल्पों के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं आशिका भाटिया (Aashika Bhatia), जो हाल ही में लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के दुसरे सीजन में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल हुईं थीं। आपको बता दें, डीवा बतौर वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शो में हाजिर हुईं थीं। डीवा अब शो से बाहर हो चुकी है। गौरतलब हैं, कि डीवा शो जीतने में भले ही सफल न रही हो, लेकिन उन्होंने जनता का दिल जीतने में अपार सफलताएं प्राप्त की।

जैसा कि आप सभी को पता हैं, डीवा बेहद आकर्षक और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती हैं, जिसपर उनके 6 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उन्हें खूब प्यार करते हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा की बेहद खुबसूरत और दिलकश तस्वीरें हमारे हाथ लगीं हैं, जिसमें वह कहर बरपाते हुए नजर आ रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।