बाढ़ पीड़ितों के लिए कैरी मिनाटी ने बढ़ाया मदद का हाथ, लाखों रुपए किए दान

Carry Minati Donate Flood Victims: कैरी मिनाटी ने बाढ़ पीड़ितों के लिए किया लाखों रुपयों का दान।
बाढ़ पीड़ितों के लिए कैरी मिनाटी ने बढ़ाया मदद का हाथ, लाखों रुपए किए दान 21737

Carry Minati Donate Flood Victims: देश भर में बारिश के चलते जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है और खासकर उत्तर भारत में हालत बद से बद्तर हो गए है। देश की राजधानी दिल्ली, हिमाचल प्रदेश समेत कई अन्य स्थानों पर बाढ़ जैसे हालात हैं, जिससे वहां के रहवासियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इन बाढ़ ग्रस्त इलाकों को फिर से पटरी पर लाने के लिए मशहूर यूट्यूब कैरी मिनाटी उर्फ अजय नागर ने मदद का हाथ बढ़ाया है।

कैरी मिनाटी ने हाल ही में, एक लाइव स्ट्रीमिंग द्वारा 4,30,845.15 रूपए इकट्ठे किए, जिसके बाद उन्होंने उन धनराशि में अपनी ओर से 1.5 लाख रुपये जोड़कर बाढ़ पीड़ितों के लिए दान दिया किया है। कैरी मिनाटी ने अपने ट्विटर हैंडल का सहारा लेते हुए एक ट्वीट शेयर कर लिखा, ” हमने कल की स्ट्रीम से 4,30,845.15 रुपये जुटाए और मैंने दान में अपनी ओर से 1.5 लाख रुपये जोड़े हैं, इस प्रकार कुल मिलाकर हमने बाढ़ पीड़ितों के लिए सामूहिक रूप से 5,80,846 रुपये दान किए हैं। एक साथ आने और हमेशा की तरह हमारे देश के लोगों की मदद करने के लिए सभी को धन्यवाद, सबको दिल से बहुत बहुत शुक्रिया।” एक नजर नीचे डालें-

आपको बता दें, कैरी मिनाटी का असली नाम अजय नागर है। कैरी लाइव गेमिंग के अलावा रोस्ट वीडियो के लिए भी जाने जाते है। कैरी के कैरी मिनाटी यूट्यूब चैनल पर लगभग 40 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं और उनके कैरीज्स लाईव में लगभग 12 मिलयन सब्सक्राइबर्स हैं।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।