शर्लिन चोपड़ा पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का बुखार, बोल्ड लुक से किया फैंस का शिकार

Sherlyn Chopra Latest Update: शर्लिन चोपड़ा की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
शर्लिन चोपड़ा पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का बुखार, बोल्ड लुक से किया फैंस का शिकार 22106

Sherlyn Chopra Latest Update: डीजीटल सनसनी शर्लिन चोपड़ा अपने बोल्ड लुक और कामुक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। डीवा जब भी जनता के सामने आती हैं, तो किसी न किसी नए बोल्ड लुक के साथ नजर आती है। इस बार भी डीवा ने कुछ बोल्ड लुक को अपने फ़ैशन विकल्पों में शामिल किया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर एक एक्टिव रहना पसंद करती हैं और उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह जो कुछ भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करती हैं, वह काफी तगड़ी गति से वायरल हो जाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, हाल ही में, अभिनेत्री “पौरशपुर 2” के प्रमोशन के लिए मिडिया कर्मियों के समक्ष प्रस्तुत हुईं। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस प्यारी झलक को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें वह गुलाबी ब्रालेट के साथ काले रंग के स्कर्ट में सजीं हुई है। डीवा के इस लुक की तारीफ काफी जोरो शोरो से की जा रही है। स्पॉट के दौरान, अभिनेत्री ने अपने शानदार अदाओं से लाखों दिलों को अपनी ओर आकर्षित किया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।