अवनीत कौर ने चलाया हॉटनेस का बाण, रेड क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट ने किया फैंस को घायल‌

Avneet Kaur's beautiful expressions injured the fans: अवनीत कौर ने अपने अद्भुत अवतार से फैंस को किया घायल।
अवनीत कौर ने चलाया हॉटनेस का बाण, रेड क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट ने किया फैंस को घायल‌ 1676

Avneet Kaur’s beautiful expressions injured the fans: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के बेहद खूबसूरत अभिनेत्री अवनीत कौर (Avneet Kaur) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। डीवा काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटी हुई है और उन्हें इस कार्य में अपार सफलता भी मिली है। डीवा ने अपने करियर की शुरुआत बचपन मे ही कर दिया था और वह बतौर बाल कलाकार के रूप में इंडस्ट्री में शामिल हुईं थीं। डीवा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के साथ-साथ डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की भी सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक है। डीवा ने हाल ही में, कंगना रनौत के नेतृत्व वाली मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा बनाई गई फिल्म टीकू वेड्स शेरू की शूटिंग पूरी की है, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में हैं। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। डीवा एक अदाकारा के साथ‌ एक अच्छी फैशनिस्टा भी है। अवनीत को फैशन की अच्छी समझ है।

खैर, देवियों और सज्जनों इस बार हमें उनके जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? जैसा कि हमने कहा, डीवा एक अच्छी फैशनिस्टा हैं, इसका उदाहरण उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट द्वारा दे दिया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती हैं, जिसे देखते ही उनके फैंस मोहित हो जाते है। ऐसा ही, कारनामे डीवा ने फिर से किया है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से एक विशेष तस्वीरों की सेट को शेयर करने का फैसला किया है। डीवा तस्वीरों में बेहद हॉट और बोल्ड लग रही है। तस्वीरों को उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। अच्छा, क्या आप भी डीवा की खूबसूरती से रूबरू होना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।