अशनूर कौर ने यात्रा के दौरान उपयोगी वस्तुओं की लिस्ट बताईं

Ashnoor Kaur: यात्रा के दौरान काम आने वाली चीजों के बारे में अशनूर कौर ने की बात।
अशनुर कौर ने यात्रा के दौरान उपयोगी वस्तुओं की लिस्ट बताईं 19804

Ashnoor Kaur: एंटरटेनमेंट जगत की सबसे भोली भाली और प्यारी कलाकारों में से एक हैं अशनूर कौर (Ashnoor Kaur), जो अपने ग्लैमरस लुक के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री को यात्रा का बहुत शौक है और वह लगातार अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने यात्रा के पलों को शेयर करती रहती है। डीवा इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं और उनके इंस्टाग्राम हैंडल लगभग 97 लाख ज्यादा फोलोअर्स हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों अपने प्रशंसकों को काफी प्रभावित कर रही है और वह भी कई महत्वपूर्ण जानकारी साझा करते हुए।

अशनुर कौर ने बताया यात्रा में शामिल करने वाली वस्तुओं की लिस्ट

हाल ही, में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो द्वारा अपने प्रशंसकों को यात्रा में शामिल करने वाली वस्तुओं के लिस्ट से रूबरू करवाया है। अभिनेत्री का मानना हैं, कि उनके द्वारा बताएग गए, वस्तुओं को यात्रा में शामिल करना बेहद जरूरी है। डीवा ने जानकारी देते हुए कहा, कि यात्रा के दौरान एक पोर्टेबल चार्जर होना बेहद जरूरी है। दुसरे नंबर पर उन्होंने वेट वाइप्स को रखा, जो आपके त्वचा को साफ करने में मददगार साबित होगा। इसके बाद, उन्होंने मॉइश्चराइजर का नाम लिया, जिसकी सहायता से आपके निखार में कोई कटौती नहीं आएगी। इसके अलावा अपने यात्रा के दौरान पानी जरूर लें। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।