शोर्ट मिनी ड्रेस पहनकर ठुमकी अशनूर कौर, फैंस हुए हैरान

Know more about Ashnoor Kaur: अशनूर कौर की नवीनतम समाचार पढ़िए।
शोर्ट मिनी ड्रेस पहनकर ठुमकी अशनुर कौर, फैंस हुए हैरान 22755

Know more about Ashnoor Kaur: अपने दमदार प्रदर्शन के साथ-साथ आकर्षक फैशन विकल्पों द्वारा लाखों दिलों पर राज करती है अशनूर कौर (Ashnoor Kaur)। बेहद कम उम्र में मनोरंजन उद्योग में अपना पैर जमाने वाली अशनुर ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक विशेष स्थान को अपना गुलाम बनाया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री के पास कई अलग-अलग प्रतिभाओं का वरदान हैं, जिसमें डांस, अभिनय समेत कई अन्य शामिल हैं। वह अक्सर अपने प्रतिभा का जादू चलाने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और इस बार भी उन्होंने अपने चाहने वालों की धड़कनों को बढ़ाने का फैसला किया हैं, वह भी अपने दमदार डांस मूव्स के साथ।

डीवा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, वह ब्लैक ग्लिटरी शोर्ट मिनी ड्रेस में सजीं हुई नजर आ रही हैं, जिसे पहनकर वह लगातार अपने दमदार डांस मूव्स का प्रदर्शन करती नजर आ रही है। 19 वर्षीय अभिनेत्री के मिनी ड्रेस पर मिकी माउस की डिजाइन बनीं हुई हैं, जो चमचमाती ग्लिटरी से सजीं है। इसके अलावा अभिनेत्री ने अपने लहराते हुए बालों से कई युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिशें की और हमें लगता है अभिनेत्री इस कार्य में अपार सफलताएं प्राप्त कर चुकी हैं। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।