अनुष्का सेन की कातिलाना अदाओं ने फैंस पर गिराईं बिजलियां, देखें ग्लैमरस अवतार

Anushka Sen's New look: अनुष्का सेन ने अपने ग्लैमरस लुक से फैंस को किया मदहोश।
अनुष्का सेन की कातिलाना अदाओं ने फैंस पर गिराईं बिजलियां, देखें ग्लैमरस अवतार 26654

Anushka Sen’s New look: अनुष्का सेन (Anushka Sen) हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं, जो अक्सर अपने ग्लैमरस लुक के चलते सुर्ख़ियों में छाईं रहती है। डीवा अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती हैं, जिसपर उनके लाखों फोलोअर्स की सेना मौजूद है। वह जब भी अपने ग्लैमरस अवतार को शेयर करती हैं, तो इंटरनेट पर तबाही मच जाती है। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों अभिनेत्री ने अपने नए लुक से सभी के होश उड़ानें का फैसला किया है।

अनुष्का सेन का ग्लैमर अवतार

अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हसीन अदाओं को प्रदर्शित करने का फैसला किया हैं, जिसमें उन्होंने अपने बदन पर ओलिव ग्रीन रंग की बॉडीकॉन ड्रेस को स्टाइल किया है। डीवा ने कई अलग-अलग पोजो के साथ सभी को अपनी ओर आकर्षित करने का फैसला किया। डीवा ने अपने फैशन में घुंघराले बालों को खुला छोड़ा और कई अलग-अलग एसेसरीज को अपने बदन पर सजाया। इसके अलावा उन्होंने अपने पैरों में शानदार हिल्स वाली सैंडल को जोड़ा, जो उनके फ़ैशन विकल्पों को और बेहतरीन बनाने में मददगार साबित हो रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।