जिम के बाद अनुष्का सेन का दिखा बोल्डनेस

Know more about the Anushka Sen: अनुष्का सेन की नई खबर पढ़िए।
जिम के बाद अनुष्का सेन का दिखा बोल्डनेस 21068

Know more about the Anushka Sen: सोशल मीडिया हैंडल पर अपने ग्लैमरस लुक द्वारा सभी को आकर्षित करने वाली अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने काफी उम्र में एक बड़ी लोकप्रियता को अपने नाम किया है। वह हिंदी टेलीविजन जगत की सबसे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अक्सर अपने हुस्न के जादू से सभी को घायल करती रहती है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री को सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद हैं, जिसके कारण वह सोशल मीडिया की सबसे मशहूर हस्तियों की सुची में शामिल है‌। डीवा जब भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो उनके चाहने वाले उसपर लाइक्स की बरसात कर देते हैं और इस बार उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरो को शेयर किया हैं, जिससे इंटरनेट को विशेष गर्मी का आभास हो रहा है।

डीवा एक सच्ची फिटनेस फ्रीक हैं, जो नियमित वर्कआउट करना पसंद करती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने वर्कआउट पलों के बाद की तस्वीरें को शेयर किया है। डीवा शोर्ट पैंट और ग्रे टॉप में नजर आ रही है। अभिनेत्री ने मिरर सेल्फी पोज से कई दिलों की धड़कनें बढ़ाई है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।