शोर्ट पैंट पहनकर अनुष्का सेन ने इंटरनेट पर बढ़ाई गर्मी

Know more about the Anushka Sen: अनुष्का सेन की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
शोर्ट पैंट पहनकर अनुष्का सेन ने इंटरनेट पर बढ़ाई गर्मी 21811

Know more about the Anushka Sen: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं अनुष्का सेन (Anushka Sen), जो आए दिन अपने ग्लैमरस लुक के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है। अभिनेत्री ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया है और सभी को अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम है। डीवा ने अपने शानदार प्रदर्शन की शुरुआत बतौर बाल कलाकार के रूप में थी। अभिनेत्री को विशेष लोकप्रियता बालवीर शो में महक के किरदार द्वारा मिली थी। खैर, देवियों और सज्जनों, जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करती हैं, जिसपर उनके फैंस द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है।

डीवा ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मनमोहक तस्वीर को सार्वजनिक करने का फैसला किया हैं, जिसमें वह मिरर सेल्फी गेम में शामिल होती हुई नजर आ रही है। तस्वीर के अनुसार, डीवा ने ब्लैक टॉप के साथ ब्लैक शोर्ट पैंट को अपने तन पर सजाया हैं, जिसमें उनका ग्लैमर साफ झलक रहा है। डीवा ने अपने प्राकृतिक सुंदरता पर मिनिमल मेकअप लुक को प्रदर्शित किया है। अभिनेत्री शानदार पोज़ और अद्भुत अंदाज से सभी को‌ अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रही हैं। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।