अमेरिका की यादों में खोई अनुष्का सेन, तस्वीरों ने खींचा सभी का ध्यान

Know more about the Anushka Sen: अनुष्का सेन की नवीनतम समाचार पढ़िए।
अमेरिका की यादों में खोई अनुष्का सेन, तस्वीरों ने खींचा सभी का ध्यान 27118

Know more about the Anushka Sen: बाल वीर फेम अनुष्का सेन (Anushka Sen) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह काफी स्टाइलिश और प्रसिद्ध हस्तियों में से एक हैं। हाल ही में, डीवा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें वह अमेरिका में बिताएं छुट्टियों के दिनों को याद करती हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री ने पोस्ट शेयर करते हुए कई यादों को भी शेयर किया हैं, जिसमें वह अलग-अलग ड्रेस के अलावा अलग-अलग पोजो में भी नज़र आ रही है।

तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि डीवा ने शानदार वेस्टर्न स्टाइल को प्रदर्शित किया है। डीवा ने अपने अद्भुत फैशन लुक से सभी को हैरान कर दिया है। साथ ही सेन ने अब अपने प्रशंसकों को अपने स्टाइलिश लुक से चकित करने के लिए कई सारी तस्वीरों को भी शेयर किया है। डीवा ने अपने हसीन चेहरे पर एक शानदार चश्मा को भी चुना है। एक नजर नीचे डालें-

इसके अलावा उन्होंने कई अलग-अलग हेयर स्टाइल की मदद लेते हुए युवाओं की धड़कनों को बढ़ाया है। साथ ही अभिनेत्री की प्यारी मुस्कान ने सभी को उनकी ओर आकर्षित करने पर मजबूर किया है। खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री के अमेरिकी यादों पर आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।