मिरर सेल्फी द्वारा अपने ग्लैमरस लुक को शेयर कर रही है अनुष्का सेन

Anushka Sen's Mirror Selfie: मिरर सेल्फी गेम में शामिल हुईं अनुष्का सेन।
मिरर सेल्फी द्वारा अपने ग्लैमरस लुक को शेयर कर रही है अनुष्का सेन 18730

Anushka Sen’s Mirror Selfie: बाल‌वीर द्वारा एक घरेलू नाम बननेवाली अनुष्का सेन (Anushka Sen) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बेहद शानदार और आकर्षक अदाकाराओं में से एक हैं, जो कई प्रतिभाओं की मालकिन है। डीवा हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में राज कर रही है और उनके नवीनतम सोशल मीडिया पोस्ट से इंटरनेट पर तबाही मच जाती है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को परोसने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और उनके फैंस उसपर भर-भर कर प्यार लुटाते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के इंस्टाग्राम हैंडल पर नया क्या है? हाल ही में, अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक दिलकशी तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसमें वह मिरर सेल्फी गेम में नजर आ रही है। मिरर सेल्फी के समय अभिनेत्री ने लाल ड्रेस को अपने तन पर सजाया है और अपने बेहतरीन पोज के साथ सभी को अपनी ओर खींचा है। चमचमाती त्वचा और स्टाइलिश बालों ने उनके आकर्षण को बरकरार रखने का फैसला किया।‌ अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।