देसी लुक में ग्लैमर परोस रही है अनुष्का सेन,‌ देखें तस्वीरें

Anushka Sen's Desi Look: देसी लुक में नजर आई अनुष्का सेन।
देसी लुक में ग्लैमर परोस रही है अनुष्का सेन,‌ देखें तस्वीरें 16598

Anushka Sen’s Desi Look: बालवीर फेम अनुष्का सेन (Anushka Sen) हिंदी टेलीविजन और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं, जो वर्तमान में हमारे इंडस्ट्री में मौजूद है। डीवा को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। अभिनेत्री की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी हैं, जो उनके द्वारा शेयर किए पोस्ट पर खूब स्नेह बरसाते हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, जैसा कि हमें पता हैं, अनुष्का अक्सर अपने बोल्ड लुक से सभी को आकर्षित करती है। किंतु, इस बार डीवा ने अपने देसी लुक द्वारा सभी के होश उड़ा दिए हैं।

देसी लुक में नजर आई अनुष्का सेन

अनुष्का ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें वह शरारा शूट में नजर आ रही है। डीवा इस लुक में बेहद खूबसूरत और हसीन लग रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने क्रीम कलर के ड्रेस द्वारा इंटरनेट पर तबाही मचाई है। अभिनेत्री की खुबसूरत बालियों ने सभी को उनकी ओर आकर्षित करने का प्रयास किया। तस्वीरों में, प्यारी रौनक लाने का कार्य अनुष्का के मुस्कान ने किया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।