कानों में झुमका पहनकर खूब झूमीं अनुष्का सेन, इतराने वाले डांस पर फैंस हुए मदहोश

Know more about Anushka Sen: अनुष्का ने कानों में झुमका पहनकर किया डांस।
कानों में झुमका पहनकर खूब झूमीं अनुष्का सेन, इतराने वाले डांस पर फैंस हुए मदहोश 21495

Know more about Anushka Sen: अपने हुस्न और अदाओं के साथ सभी को आकर्षित करने वाली अनुष्का सेन (Anushka Sen) कई युवाओं के दिलों की रानी हैं। डीवा जब भी पर्दे पर अपनी हाजिरी लगाती हैं, तो दर्शक उन्हें देखने के लिए खुद ही पहुंच जाते है। अभिनेत्री ने बतौर बाल कलाकार के रूप में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। डीवा को विशेष लोकप्रियता सोनी सब के शो बालवीर में महक के किरदार द्वारा मिली थी। गौरतलब है, कि वह सोशल मीडिया हैंडल की रानी हैं और उन्हें इंस्टाग्राम हैंडल रील शेयर करना पसंद है। युवा अभिनेत्री के इंस्टाग्राम हैंडल पर करीब 4 करोड़ फोलोअर्स हैं, जो उनसे खूब प्यार करते हैं।

डीवा ने हाल ही में, अपने डांस मूव्स से सभी को आकर्षित करने की कोशिश की। अभिनेत्री द्वारा इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें वह काले रंग की साड़ी में लिपटी हुई नजर आईं। शानदार एसेसरीज के साथ अभिनेत्री ने कानों में बड़े-बड़े झुमकों को सजाया हैं, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही है। इसके साथ अभिनेत्री ने अपने डांस कौशल को प्रदर्शित करते हुए कई युवाओं की धड़कनें को बढ़ाते हुए नजर आई। डीवा ‘रॉकी और रानी कि प्रेम कहानी’ के गाने ‘व्हाट झुमक’ डांस करती हुई नजर आई है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।